The मौसमी के जूस के लाभ Diaries

Wiki Article



टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि आज मीन राशि के लोगों के लिए परिस्थितियों में तेजी से बदलना शुरू होंगा। ऐसा लगेगा मानों सब कुछ आपके विरूद्ध हों। जिस वजह से आपको थोड़ा तनाव भी महसूस हो सकता है। लेकिन, आपको घबराने की जरूरत नहीं है।

अनार,पपीता,नाशपाती,अमरूद, सेब,मौसंबी,के साथ काला नमक मिर्च लेकर चाट बना सकते हैं।

क्या सुबह खाली पेट मौसमी जूस का सेवन करना चाहिए

इसके छिलकों को कील-मुहासों पर लगाने से फायदा होता है। वहीं इसके सेवन से खून साफ होता है और त्वचा का रंग भी निखरता है।

तीन चम्मच मौसंबी का रस और एक चम्मच नींबू का रस गुनगुने पानी के साथ लेने पर फायदा करता है।

(और पढ़ें - वजन कम करने के लिए घरेलू उपाय)

मौसंबी का रस विटामिन सी से भरपूर है और स्कर्वी का इलाज करने में प्रभावी है.

टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन भवन या भूमि की खरीदारी के लिए भी समय अच्छा है। आज दोपहर बाद आपके खर्च बढ़ सकते हैं। साथ ही आज विरोधियों से सावधान रहें। आपके विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है।

यह अपने स्वादिष्ट स्वाद के परिणाम के रूप में उल्टी और मतली से बचने में मदद करता है.

हमारे सभी लेख आपकी मदद के लिए लिखे गए है। अगर आपको कोई शंका या आपका कोई सुझाव हो तो हमें जरूर लिखे। इस वेबसाइट में सभी लेख श्रीमति सोनू सिंगला द्वारा लिखे गए है। किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए हमे आग्रह करे या मैसेज करे। इस वेबसाइट में लिखे गए सभी लेख का मालिकाना हक़ सिर्फ हमारी वेबसाइट को ही है। आप किसी भी लेख को कॉपी नहीं कर सकते हैं। आपके सभी सुझावों पर शीघ्र ही अमल किया जाएगा। अगर आपको किसी भी लेख से किसी भी प्रकार की समस्या है तो कृपया हमें लिखें। अगर आप भी किसी प्रकार का लेख लिखना चाहते हैं तो कृपया हमें संपर्क करें। अगर आपको किसी भी लेख में किसी प्रकार की आपत्ति हैं तो कृपया हमें बताएं।

अनन्या मानती हैं हेल्दी स्किन और शायनी हेयर के लिए पोषक तत्वों से भरपूर आहार और नियमित get more info एक्सरसाइज दोनों जरूरी है। इससे मेटाबोलिज्म सक्रिय रहता है और शरीर का हर अंग फिट रहता है।

मौसम्बी में पर्याप्त मात्रा में फाइबर की उपस्थिति होती है एवं यह फाइबर हमें कब जैसी समस्याओं से छुटकारा दिलाने के लिए लाभकारी होता है एवं यह मल त्याग करने के लिए भी काफी उपयोगी होता है।

गोरा होने का उपाय- चेहरे का रंग/गोरापन के घरेलू उप...

कुकर में नमक डाल दें और उसे गर्म होने दें ।

Report this wiki page